माहिरा खान के बाद ट्रोल हुईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर, बना चुकी हैं सलमान का मजाक Other, खास खबरें, मनोरंजन, महारास्ट्र

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ से फिल्मों में कदम रखने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनके सुर्खियों में होने का कारण है सबा की कुछ फोटोज का सोशल मीडिया पर वायरल होना। दरअसल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के बाद सबा कमर की सिगरेट के कश लगाते हुए कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, जिसके बाद से उन्हें काफी ट्रोलिंग का शिकार होने पड़ रहा है। बता दें कि सबा पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं और फीस के मामले में भी वो काफी आगे हैं। ऐसे में पाकिस्तान में बहुत लोग उन्हें फॉलो करते हैं। ऐसे में इस तरह की फोटो फैंस पर गलत असर डालती हैं। सोशल मीडिया पर सबा की इस फोटो के बाद से काफी बवाल मचा हुआ है। सिगरेट की साथ सबा के कपड़ों को लेकर भी काफी बातें हो रही हैं।
बता दें कि इससे पहले भी सबा सलमान खान का मजाक उड़ाने को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। हिंदी मीडियम में मुख्य किरदार में नजर आ चुकी इस पाकिस्तानी अदाकारा ने कुछ समय पहले सलमान खान को एक टॉक शो के दौरान छिछोरा कहा था। लेकिन बाद में उन्होंने अपने कमेंट का बचाव करते हुए कहा कि ये उन्होंने मजाकिया तौर पर कहा था। वह सलमान सहित बॉलीवुड कलाकारों का काफी सम्मान करती हैं।

Leave a Reply