‘रावण’ के बाद इस फिल्म में दिखेगी ऐश्वर्या-अभिषेक की जोड़ी, 8 साल बाद कर रहे हैं वापसी Other, मनोरंजन

बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को फिर से फिल्म स्क्रिन पर देखने की मुराद जल्द ही पूरी होने वाली है। इस बात की खुलासा खुद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। 

बता दें कि इससे पहले यह कपल मनी रत्नम की फिल्म रावण (2010) में नजर आई थी। अब खबर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन 8 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ वापसी करने जा रहे हैं। दोनों ने अनुराग कश्यप की अगली फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है।

जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन, अनुराग कश्यप के अगले प्रॉजेक्‍ट में एक साथ दिखेंगे। अनुराग के प्रॉडक्शन की इस फिल्म का नाम ‘गुलाब जामुन’ होगा। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवारा करेंगे। 

कहा यह भी जा रहा है कि इससे पहले दोनों ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था लेकिन फिर बाद में हामी भर दी। वहीं ऐश्वर्या राय ने एक न्यूज पोर्टल को जानकारी देते हुए कहा कि यह स्क्रिप्ट उनके पास लगभग डेढ़ साल पहले आ गयी थी लेकिन दोनों ही अपने अपने प्रोजेक्ट्स में मशगूल थे तो ‘गुलाब जामुन” को स्वीकार नहीं कर पाए।

हालांकि अभी तक फिल्म से संबंधित कोई डेट सामने नहीं आई है लेकिन जल्द ही इसको लेकर घोषणा की जा सकती है।

बता दें कि अभी  ऐश्वर्या इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आएंगे। ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, अभिषेक बच्चन की बात करें तो वह तापसी पन्नू और विकी कौशल के साथ ‘मनमर्जियां’ में नजर आएंगे। 

Leave a Reply