BREAKING NEWS

बीजेपी विधायक का भड़काऊ बयान, बांग्लादेशी-रोहिंग्या खुद नहीं जाए तो गोली मारो

50

एक तरफ रोहिंग्या के मुद्दे पर केन्द्र सरकार ने अपना रूख साफ करते हुए कहा कि यह देश के लिए खतरा है और सभी राज्यों से निगरानी कर उनके आंकड़े देने को कहा गया है ताकि उन्हें देश से बाहर निकाला जा सके। तो वहीं दूसरी तरफ तेलंगाना के बीजेपी विधायक ने बांग्लादेशियों और रोहिंग्याओं को लेकर विवादित बयान दिया है।
 

तेलंगाना के बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कहा कि अगर रोहिंग्या और बांग्लादेशी अवैध प्रवासी भारत सम्मान के साथ नहीं छोड़ते हैं तो उन्हें गोली मार दी जानी चाहिए। राजा सिंह ने कहा कि देश को तभी सुरक्षित किया जा सकता है।
इससे पहले लोकसभा में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लोकसभा में बयान देते हुए कहा कि रोहिंग्या की घुसपैठ को रोहने के लिए सीमा सुरक्षा बलों और असम राइफल्स को तैनात किया गया है। रोहिंग्या को लकर राज्य सरकारों को एडवाइजरी जारी की गई है कि वे लोग जो पहले ही आ चुके हैं उनकी निगरान रखें और एक जगह से बाकी जगहों पर ना जाने दें। राज्य सरकार को भी यह अधिकार है कि वह उन्हें बाहर निकाले।

गौरतलब है कि पिछले साल कट्टर रोहिंग्याओं की तरफ से म्यांमार में सुरक्षाबलों पर किए गए हमले के बाद उन्हें वहां से खदेड़कर भगाया गया था। जिसके बाद काफी तादाद में वे लोग भागकर बांग्लादेश और अन्य देश चले गए थे। कुछ लोग भारत में भी आकर रहने लगे। हालांकि, उसके बाद भारत सरकार ने रोहिंग्या के मुद्दे पर अपना रूख साफ करते हुए कहा थ कि यह देश की सुरक्षा के लिए खतरा है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *