BREAKING NEWS

BJP सांसद के बिगड़े बोल, मुस्लिमों की बढ़ती आबादी रेप और आतंकवाद की वजह

79

यूपी के अंबेडकरनगर से बीजेपी सांसद हरिओम पांडेय ने मुस्लिम समाज को लेकर एक विवादित बयान दिया है। हरिओम पांडेय का कहना है कि देश में रेप और आतंकवाद की घटनाएं जो बढ़ रही हैं उनकी वजह मुस्लिम समुदाय ही है। इतना ही नहीं सांसद ने इस बात की आशंका जताई है कि अगर मुस्लिमों की बढ़ती आबादी पर नियंत्रण नहीं रखा गया तो जल्द ही देश में दूसरा पाकिस्तान बन जाएगा। एक इंटरव्यू के दौरान हरिओम पांडेय ने ये सारी बातें कही हैं।

मुस्लिम समाज पर विवादित टिप्पणी करते हुए हरिओम ने कहा कि मुस्लिम तीन-चार शादी करते हैं। उसके बाद 9-10 बच्चे पैदा कर लेते हैं। उनमें से चार-बच्चों को शिक्षा तक प्राप्त नहीं होती और वो ऐसे ही बेरोजगारी में मर जाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा माहौल बढ़ता गया तो अराजकता भी बढ़ती जाएगी और निश्चित तौर पर एक बार और हमारे देश का बंटवारा हो जाएगा।

सांसद ने कहा कि जिस तरह मुस्लिम समुदाय शरीयत का कानून मानते हैं वैसे ही ये एक और देश, एक अलग कानून की मांग करने लगेंगे। इनकी आबादी बढ़ने की वजह से ही आतंकवाद, रेप, यौन शोषण जैसे घटनाएं बढ़ रही हैं। इन्हीं की वजह से देश में डर का माहौल पैदा हो गया है। इस दौरान बीजेपी सांसद ने जनसंख्य वृद्धि रोकने के लिए कानून बनाने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि देश और बंटवारे से बचाना है तो जनसंख्य वृद्धि के लिए सख्त कानून बनना जरूरी है।




One thought on “BJP सांसद के बिगड़े बोल, मुस्लिमों की बढ़ती आबादी रेप और आतंकवाद की वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *